ताज़ा न्यूज़
IPL 2018: CSK को सबसे बड़ा झटका, चोट के चलते 10 दिन के लिए बाहर ये दिग्गज क्रिकेटर

IPL 2018: CSK को सबसे बड़ा झटका, चोट के चलते 10 दिन के लिए बाहर ये दिग्गज क्रिकेटर

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें सीजन में अपने दूसरे मैच के बाद चेन्नई सुपरकिंग्स (सीएसके) को बड़ा झटका लगा है। सीएसके के स्टार क्रिकेटर सुरेश रैना आने वाले 10 दिनों तक क्रिकेट से दूर रहेंगे। काफ इंजरी के चलते रैना को सीएसके के दो मैच से बाहर बैठना पड़ सकता है।
सीएसके टीम मैनेजमेंट और कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के लिए ये बड़ा झटका है, क्योंकि रैना जैसे क्रिकेटर का रिप्लेसमेंट ढूंढ़ना आसान नहीं होगा। हालांकि रैना सीएसके के लिए पहले दो मैचों में कोई बड़ी पारी नहीं खेल सके हैं, लेकिन पिछले मैच में उन्होंने अपनी फील्डिंग से टीम को मुश्किल से उबारा था।

रैना जब पिछले मैच में कोलकाता नाइटराइडर्स (केकेआर) के खिलाफ बल्लेबाजी करने आए थे, तभी से काफी तकलीफ में नजर आ रहे थे

माना जा रहा है कि रैना की जगह प्लेइंग इलेवन में भारतीय सलामी बल्लेबाज मुरली विजय को प्लेइंग इलेवन में जगह मिलेगी। रैना की कमी सिर्फ बल्लेबाजी नहीं बल्कि फील्डिंग और गेंदबाजी में भी खल सकती है। सीएसके ने अपने पहले दोनों मैच जीते हैं, लेकिन दोनों ही काफी करीबी मैच थे। रैना का टीम में नहीं होना टीम पर मनोवैज्ञानिक दबाव भी बनाएगा।

सीएसके को अपना अगला मैच 15 अप्रैल को किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ खेलना है और चौथा मैच 20 अप्रैल को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ। उम्मीद की जा रही है 22 अप्रैल को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ रैना की टीम में वापसी हो जाएगी।

पहले मैच के बाद केदार जाधव आईपीएल से बाहर हो गए। हालांकि अब चेन्नई ने जाधव का विकल्प ढूंढ लिया है। इंग्लैंड के ऑलराउंडर डेविड विली को चेन्नई सुपरकिंग्स टीम में शामिल किया गया है।

Comments are closed.

Scroll To Top