ताज़ा न्यूज़
IPL 2018: रैना हुए टीम से बाहर, CSK के लिए बढ़ी मुश्किलें

IPL 2018: रैना हुए टीम से बाहर, CSK के लिए बढ़ी मुश्किलें

स्पोर्ट्स डेस्क। दो साल के बैन के बाद वापसी कर रही चेन्नई सुपर किंग्स की टीम को एक के बाद एक झटका लगता जा रहा है। हालांकि महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में टीम ने वापसी तो शानदार की है। अपने दोनों शुरुआती मुकाबलों में धमाकेदार जीत हासिल कर 4 अंको के साथ CSK अंक तालिका में शीर्ष स्थान पर बनी हुई है।

सबसे पहले तो मुरली विजय की फीटनेस खराब होने के कारण उनका न खेल पाना CSK के लिए एक बडी़ मुसीबत था लेकिन उसके बाद पहले मैच के दौरान केदार जाधव भी चोटिल हो गए तो CSK की मुसीबतें और भी बढ़ गई। ये मुसीबते यहीं नहीं थमी इसके बाद फाफ डू प्लेसिस को उंगली में चोट लग गई। उसके बाद चेन्नई में लोगों के विरोध के कारण CSK के मैचों का पूणे में शिफ्ट किया जाना, और अब CSK के लिए एक और बहुत बड़ी मुसीबत खड़ी गई है।

CSK का स्तंभ कहे जाने वाले सुरेश रैना चोटिल होने के कारण IPL के अगले दो मुकाबलों के लिए टीम से बाहर हो गए हैं। रैना को KKR के खिलाफ हुए मैच के 10वें ओवर में रन लेने कि कोशिश में पिण्डली में चोट लगी थी, जिसके तुरंत बाद वो आउट भी गए थे। बताया जा रहा है कि ये चोट काफी गंभीर है और अगले दो मुकाबलों के लिए वे टीम के प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं होंगे।

CSK के लिए एकमात्र अच्छी खबर ये है कि फाफ डू प्लेसिस की इंजरी अब ठीक हो गई है और अगले मुकाबले मे वे टीम की प्लेइंग इलेवन का हिस्सा बन सकते हैं। साथ ही सलामी बल्लेबाज मुरली विजय भी अपनी पसली की चोट से उबर आए हैं और शायद वो भी टीम की प्लेइंग इलेवन का हिस्सा हो सकते हैं।

Comments are closed.

Scroll To Top