ताज़ा न्यूज़
IPL 2018: विकेट लेने के बाद कहे थे अपशब्द, विराट कोहली ने भेजा ये सरप्राइज गिफ्ट

IPL 2018: विकेट लेने के बाद कहे थे अपशब्द, विराट कोहली ने भेजा ये सरप्राइज गिफ्ट

का तीसरा मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ खेला गया था. जिसमें कुछ ऐसा हुआ था जिसने हर किसी को हैरान कर दिया था. पहले बल्लेबाजी करने उतरी बेंगलुरु कुछ खास नहीं कर पाई थी और 176 रन बनाए थे. जिसको कोलकाता नाइट राइडर्स ने आसानी से जीत लिया था. लेकिन मैच चर्चा में रहा नीतीश राणा की वजह से. एक ओवर में दो दिग्गज खिलाड़ियों को आउट करके उन्होंने हर किसी को हैरान कर दिया था. मैच के दौरान नीतीश राणा ने विकेट लेने के बाद विराट कोहली से अपशब्द कहे थे. जिसके बाद विराट कोहली ने बड़प्पन दिखाया और

नीतीश राणा जब गेंदबाजी करने आए थे तो उस वक्त एबी डिविलियर्स और विराट कोहली शानदार बल्लेबाजी कर रहे थे. उन दोनों का विकेट कोलकाता को किसी भी हालत में चाहिए था. जिसके लिए कप्तान कार्तिक नीतीश राणा को लेकर आए. पहले नीतीश ने डिविलियर्स को आउट किया. फिर विराट कोहली को बोल्ड मार दिया. जिसके बाद एक्साइटमेंट में अपशब्द कह दिए. उनका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था.

जिसके बाद विराट कोहली कूल रहे और पवैलियन की ओर चले गए. जिसके बाद विराट कोहली ने गुस्सा दिखाने की बजाय बड़प्पन दिखाया. उन्होंने नीतीश का मनोबल बढ़ाया और शानदार खेल दिखान के लिए गिफ्ट भेजा. उन्होंने नीतीश को बल्ला गिफ्ट किया. नीतीश राणा ने बल्ला की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- ”जब आपको किसी बड़े शख्स से सराहना मिले तो समझ जाइए आप कुछ अच्छा कर रहे हैं. बल्ले के लिए शुक्रिया विराट भय्या. मुझे यही प्रोत्साहन चाहिए था.”

Comments are closed.

Scroll To Top