ताज़ा न्यूज़
IPL2018: रोमांचक मुकाबले में पंजाब ने चेन्नई को 4 रनों से दी मात

IPL2018: रोमांचक मुकाबले में पंजाब ने चेन्नई को 4 रनों से दी मात

स्पोर्ट्स डेस्क। किंग्स इलेवन पंजाब और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच आईपीएल सीजन 11 का 12वां मुकाबला पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन के आईएस बिंद्रा स्टेडियम में खेला गया। इस रोमांचक मुकाबले में पंजाब ने चेन्नई को 4 रनों से मात दी। चेन्नई की तरफ से धोनी ने सर्वाधिक (79 नाबाद) रनों की पारी खेली

इससे पहले चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान धोनी ने टॉस जीत कर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया है। पहले बल्लेबाजी करते हुए पंजाब की टीम ने 20 ओवरो में 7 विकेट के नुकसान पर 197 रन बनाए हैं। पंजाब की और से गेल ने आक्रामक अंदाज में खेलते हुए 33 गेंदों पर सात चौके और चार छक्कों की मदद से 63 रन बनाए। गेल ने 22 गेंदों में ही अपना अर्धशतक पूरा किया। लोकेश राहुल ने 37 और मयंक अग्रवाल ने 30 रन का योगदान दिया।

चेन्नई की तरफ से ताहिर ने 34 रन पर दो विकेट, ठाकुर ने 33 रन पर दो विकेट, हरभजन सिंह ने 41 रन पर एक विकेट, शेन वॉटसन ने 15 रन पर एक विकेट और ब्रावो ने 37 रन पर एक विकेट हासिल किया।

हैट्रिक से चूके धोनी
दो साल के प्रतिबंध के बाद लीग में लौटी चेन्नई ने पहले मैच में मुंबई इंडियंस को और दूसरे मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स को हराया था। हालांकि चेन्नई पंजाब के खिलाफ हैट्रिक करने से चूक गई। वहीं दूसरी तरफ पंजाब की टीम ने अपने पहले मैच में दिल्ली डेयरडेविल्स को हराया था, लेकिन अगले मैच में उसे रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के हाथों चार विकेट से हार का सामना करना पड़ा था। चेन्नई के खिलाफ जीत के बाद पंजाब ने अपने घरेलू दर्शकों को जीत का तोहफा दे दिया है।

टीमें:
किंग्स इलेवन पंजाब: रविचंद्रन अश्विन (कप्तान), मयंक अग्रवाल, करुण नायर, युवराज सिंह, एरॉन फिंच, क्रिस गेल, बरिन्दर शरण, एंड्रयू टाई, मोहित शर्मा और मुजीब उर रहमान।

चेन्नई सुपर किंग्स: महेंद्र सिंह धौनी (कप्तान/ विकेटकीपर), मुरली विजय , रवींद्र जडेजा, ड्वयान ब्रावो,शेन वाटसन, सैम बिलिंग्स, इमरान ताहिर, अंबाती रायुडू, शार्दूल ठाकुर, हरभजन सिंह और दीपक चहर।

Comments are closed.

Scroll To Top