ताज़ा न्यूज़
हसीन जहां ने शमी से मांगा हर महीने 10 लाख का गुजारा-भत्ता

हसीन जहां ने शमी से मांगा हर महीने 10 लाख का गुजारा-भत्ता

कोलकाता। क्रिकेटर मोहम्मद शमी की परेशानियां कम नहीं हो रही हैं। आईपीएल 2018 में दिल्ली डेयरडिविल्स टीम का हिस्सा शमी की बीवी हसीन जहां ने 10 लाख रुपए प्रति माह का गुजारा भत्ता मांगा है।

इससे पहले मंगलवार को तेज गेंदबाज शमी का उनकी पत्नी के साथ चल रहा विवाद अदालत तक पहुंच गया। हसीन जहां ने शमी के खिलाफ अलीपुर कोर्ट में घरेलू हिंसा व शादी के बाद अन्य महिलाओं के साथ अवैध संबंध का मामला दायर किया है।

हसीन का आरोप है कि शमी के खिलाफ जमानती व गैर जमानती धाराओं के तहत कई मामले दर्ज होने के बावजूद उसके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है। मामले में शमी से गुजारा भत्ते की मांग की भी की गई है। ज्ञात हो कि गत कुछ महीने से शमी का उनकी पत्नी के साथ विवाद चल रहा है।

हसीन ने शमी पर एक नहीं बल्कि कई महिलाओं के साथ अवैध संबंध रखने का आरोप लगाया है। इससे पहले उसने थाने में इसकी शिकायत दर्ज की थी। वहां से मामले को अपने हाथ में लेकर कोलकाता पुलिस ने इसकी जांच शुरू की थी। साथ ही हसीन ने इस मसले को लेकर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से भी मुलाकात की थी और उनसे भी पति के खिलाफ शिकायत करते हुए समस्या का जल्द से जल्द समाधान करने का आवेदन किया था।

गत महीने उसने बीसीसीआइ के कार्यकारी अध्यक्ष सीके खन्ना से भी इस मामले को देखने की अपील की थी पर उन्होंने हसीन से कहा था कि यह पारिवारिक मामला है और इसका समाधान वह पारिवारिक स्तर पर ही कर लें। अब हसीन ने मसले का हल निकालने के लिए अदालत का दरवाजा खटखटाया है।

Comments are closed.

Scroll To Top