ताज़ा न्यूज़

Category Archives: देश

कांग्रेस के हाथों में भी खून के दाग’ वाले बयान पर सलमान खुर्शीद ने कहा- आगे भी कहता रहूंगा

नई दिल्ली: अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी (एएमयू) मेें आयोजित एक सवाल के जवाब में पूर्व विदेश मंत्री और वरिष्ठ कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद ने कहा है कि कांग्रेस का हाथों में भी मुसलामानों के खून के दाग हैं. उनके इस बयान के बाद पर जब हंगामा मचा तो उन्होंने एएनआई से बातचीत में कहा कि जो कहा है उसे आगे भी ... Read More »

जवाबी कार्रवाई में भारतीय सेना ने 5 पाक सैनिकों को किया ढेर, बंकर भी तबाह किए : सूत्र

नई दिल्ली: सेना के सूत्रों के हवाले से ख़बर है कि भारत ने पाकिस्तान के भट्टल इलाक़े में पांच पाक सैनिकों को ढेर किया है. साथ ही पाकिस्तानी सेना के कई पोस्ट और बंकर तबाह कर दिए हैं. दरअसल सोमवार शाम पाकिस्तान ने जम्मू-कश्मीर के कृष्णा घाटी सेक्टर में भारतीय चौकियों पर गोलाबारी की थी, जिसके जवाब में भारत की ... Read More »

महाभियोग स्थगन पर बोली कांग्रेस- संविधान का गला ना घोटें

नई दिल्ली। उपराष्ट्रपति वेंकैंया नायडू ने आज चीफ जस्टिस दीपक मिश्र के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव को खारिज कर दिया। चीफ जस्टिस के खिलाफ कांग्रेस समेत सात अन्य दल महाभियोग का प्रस्ताव लाए थे। उपराष्ट्रपति के फैसले के बाद अब कई राजनीतिक पार्टियों के नेताओं के बयान आ रहे हैं। कांग्रेस नेता पीएल पुनिया ने ट्वीट कर कहा, ‘ मुझे नहीं ... Read More »

संविधान बचाओ’ के बहाने राहुल गांधी अपनी बौखलाहट सामने ला रहे हैं : बीजेपी

नई दिल्ली: संविधान बचाओ अभियान में राहुल गांधी के भाषण के बाद बीजेपी भी पलटवार करती हुई हमलावर हो गई है. बीजेपी की ओर से अमित शाह के बाद संबित पात्रा ने राहुल गांधी पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि संविधान बचाओ के बहाने राहुल गांधी अपनी बौखलाहट सामने ला रहे हैं. उन्होंने कहा कि कांग्रेस को न चुनाव आयोग ... Read More »

कांग्रेस ने जारी की स्टार प्रचारकों की लिस्ट, कर्नाटक में नैया पार लगाने जाएंगे तेजस्वी-अखिलेश

नई दिल्ली: कर्नाटक विधानसभा चुनाव इस बार काफी दिलचस्प होने वाला है. क्योंकि इस चुनाव में बीजपी के स्टार प्रचारकों की फौज के बरक्स कांग्रेस ने दो कदम आगे बढ़ते हुए अपने स्टार प्रचारकों में सहयोगी दलों के स्टार नेताओं को भी शामिल कर लिया है. कांग्रेस ने कर्नाटक विधानसभा चुनाव में कैंपेन के लिए अपने स्टार प्रचारकों की लिस्ट ... Read More »

गीता की शादी के लिए विदेश मंत्रालय ढूंढ रहा दूल्हा, मिलेगी नौकरी

नई दिल्ली। साल 2015 में पाकिस्तान से अपने वतन लौटने वाली दिव्यांग गीता के लिए विदेश मंत्रालय योग्य दूल्हे की तलाश कर रहा है। अभी तक गीता के मां-बाप का पता नहीं चल पाया है, इसलिए मंत्रालय खुद शादी की जिम्मेदारी उठा रहा है। मंत्रालय ने इसके लिए बाकायदा विज्ञापन जारी किया है। इसके बाद 10 दिन के अंदर ही ... Read More »

जब्‍त होंगी अंडरवर्ल्‍ड डॉन दाऊद की संपत्‍तियां, SC ने खारिज की मां और बहन की याचिका

सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को अपने फैसले में अंडरवर्ल्‍ड डॉन दाऊद इब्राहिम की संपत्‍तियों को जब्‍त करने का आदेश दिया। जस्‍टिस आर के अग्रवाल की अध्‍यक्षता वाली बेंच ने मुंबई में संपत्‍तियों के अटैचमेंट के खिलाफ दाऊद की बहन हसीना पारकर और मां अमीना बी की याचिका को खारिज दिया है। दाऊद के भारत से भागने के बाद उसकी संपत्तियों ... Read More »

CJI पर महाभियोग का प्रस्ताव : कपिल सिब्बल का बयान, जो आरोप हैं उनको नजरंदाज नहीं किया जा सकता, 10 बड़ी बातें

नई दिल्ली: कांग्रेस सहित विपक्षी दलों की ओर से मुख्य न्यायाधीश दीपक मिश्रा ने खिलाफ महाभियोग का प्रस्ताव राज्यसभा के सभापति वेकैंया नायडू को सौंप दिया है. कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल ने कहा है कि मुख्य न्यायाधीश ने अपने पद का दुरुपयोग किया है और अब हमारा कर्तव्य बनता है कि हम इस मामले को आगे ले जाएं. सिब्बल ने ... Read More »

दूसरे दिन भी एटीएम कैशलैस: खाली पड़े हैं ATM, लगे हैं नो कैश के बोर्ड

नई दिल्ली: आज लगातार दूसरे दिन भी कई जगहों पर एटीएम ख़ाली पड़े हैं. नो कैश का बोर्ड लगा हुआ है. कई जगह लोग लाइन में खड़े हैं. इस बीच वित्त मंत्रालय का कहना है कि बाज़ार में पर्याप्त से ज़्यादा नक़दी है. अचानक डिमांड की वजह से कुछ राज्यों में कमी है, जिसे जल्द ही दूर कर लिया जाएगा. ... Read More »

अमनमणि त्रिपाठी की जमानत रहेगी बरकरार, SC ने बेल रद्द करने वाली याचिका खारिज की

नई दिल्ली: पत्नी की हत्या के मामले में बाहुबली सपा नेता अमरमणि त्रिपाठी के बेटे अमनमणि त्रिपाठी की जमानत बरकरार रहेगी. सुप्रीम कोर्ट ने अमनमणि त्रिपाठी की जमानत को रद्द करने की मांग वाली याचिका को खारिज कर दिया है. पत्नी की हत्या के मामले में बाहुबली सपा नेता अमरमणि त्रिपाठी के बेटे अमनमणि त्रिपाठी की जमानत को रद्द करने ... Read More »

Scroll To Top