ताज़ा न्यूज़
लाल जोड़े में नज़र आईं कैटरीना कैफ, क्या हो गई है शादी………

लाल जोड़े में नज़र आईं कैटरीना कैफ, क्या हो गई है शादी………

मुंबई। इन दिनों कैटरीना कैफ बॉलीवुड के दो बड़े खान की फिल्मों में काम कर रही हैं। एक फिल्म शाहरुख खान के साथ है तो दूसरी आमिर खान के साथ। इससे पहले सलमान खान के साथ उनकी फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। करियर पर फोकस कर रहीं कैटरीना की अचानक शादी के जोड़े में तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

तस्वीरों में एक्ट्रेस ने लाल कांजीवरम साड़ी पहनी है और गहनों से लदी हुई हैं। आजकल सेलेब्रिटीज़ चुपचाप शादी करने में माहिर हो गए हैं। लंबे समय से दीपिका पादुकोण और सोनम कपूर की शादी की खबरें आ रही हैं। तो ऐसे में कैटरीना की इन तस्वीरों पर भी ऐसे सवाल खड़े होना लाजमी है।

आखिर कैटरीना की इन शादी की तस्वीरों की सच्चाई क्या है। इससे पहले आप कुछ और सोचें आपको बता दें कि ये तस्वीरें आनंद एल राय की फिल्म ‘जीरो’ के सेट की हैं । किसी सीन के लिए कैटरीना ने दुल्हन की कॉस्ट्यूम पहनी है। कैटरीना का लिबास देखकर यह साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि वो किसी साउथ इंडियन शादी समारोह में शामिल होने जा रही हैं।

हाल ही में कैटरीना ने अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर भी शेयर की। इस तस्वीर को उनकी फिल्म ‘जीरो’ का लुक बताया जा रहा है। कैटरीना ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर में बेहद खूबसूरत नज़र आ रही हैं। उन्होंने पारंपरिक रूप से श्रृंगार किया है।

शाहरुख ने इस साल का आगाज़ फिल्म ”जीरो” के टीजर से किया था। तब से वो इस फिल्म को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। हाल ही में शाहरुख ने अपनी एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की थी, जो उनकी एक पुरानी फिल्म ‘डर’ के एक सीन जैसी थी।

फिल्म ”जीरो” में शाहरुख खान एक बौने का किरदार निभा रहे हैं। कैटरीना और शाहरुख के अलावा फिल्म में अनुष्का शर्मा भी हैं । फिल्म में कैटरीना और अनुष्का का किरदार भी काफी अलग है। कैटरीना शराब की आदत से जूझ रही हैं तो वहीं अनुष्का एक स्ट्रगलिंग साइंटिस्ट के रूप में नज़र आएंगी।

फिल्म के प्रोड्यूसर ‘जीरो’ के बारे में यह सारी जानकारियां आउट नहीं कर रहे हैं, क्योंकि वो नहीं चाहते कि ट्रेलर से पहले दर्शकों को फिल्म की कहानी पता चले। फिल्म में अभय देओल स्पेशल अपीयरेंस देंगे। जो कैटरीना कैफ के पति का किरदार निभाएंगे। फिल्म 21 दिसंबर 2018 को रिलीज़ होगी।

Comments are closed.

Scroll To Top